इन दिनों टीवी पर सबसे मशहूर रियलिटी शो Big Boss चल रहा है जो हेमशा से अपनी लोकप्रियता के लिए मशहूर रहां है। फिलहाल तो आपको बताते चलें की एक्ट्रेस माहिरा शर्मा बिग बॉस हाउस में अपना जलवा दिखा रही हैं। वह समझदारी से गेम में आगे बढ़ रही हैं। उधर बिग बॉस में माहिरा लोगों के बीच लोकप्रिय होने के लिए शानदार तरीके से गेम खेल रही हैं इधर उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। ये इंटरव्यू माहिरा के बिग बॉस हाउस में जाने से पहले का है। एक इंटरव्यू में माहिरा बता रही हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए वो शो में बिकिनी नहीं पहनेंगी। बता दें कि बिग बॉस के लगभग हर सीजन में फीमेल कंटेस्टेंट्स का बिकिनी अवतार दिखता ही है।


Related image


माहिरा का कहना है कि क्लीवेज दिखाना भी उनके लिए बहुत बड़ी बात है फिर बिकिनी के बारे में तो सोच भी नहीं सकती। माहिरा ने यारों का टशन नाम के सीरियल से टीवी डेब्यू किया था। इस शो से माहिरा को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। माहिरा शर्मा तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नागिन 3 और कुंडली भाग्य जैसे सुपरहिट शोज में भी काम कर चुकी हैं। माहिरा टिक टॉक सेनसेशन भी हैं साथ ही पंजाब में मॉडलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। बिग बॉस में बिकिनी पहनने के सवाल पर माहिरा ने कहा था- मैं शो में बिकिनी नहीं पहनूंगी। मेरी पूरी लाइफ में मैंने ऑन स्क्रीन बिकिनी नहीं पहनी है।


Related image


माहिरा ने ये भी कहा कि, 'मैं ऑन एयर बिकिनी पहनने में कंफर्टेबल नहीं हूं। मेरी फैमिली में भी इसकी इजाजत नहीं है। यहां तक की क्लीवेज दिखाना भी मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।' बिग बॉस हाउस में लव अफेयर्स पर माहिरा ने कहा था कि, 'मैं कश्मीर से ताल्लुक रखती हूं और मेरे परिवार में ऐसी चीजों की अनुमति नहीं है। मैं बिग बॉस में अपने रिश्ते को लेकर बहुत क्लीयर हूं- नो बॉयफ्रेंड।'

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: