मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्म 'शीर कोरमा' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। स्वरा और दिव्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ये पोस्टर शेयर किया है। शीर कोरमा में स्वरा भास्कर एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसकी छोटी सी झलक आप पोस्टर में देख सकते है। इस पोस्टर में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता भी नजर आ रही हैं।


लेस्ब‍ियन लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म 'शीर कोरमा' के फर्स्ट पोस्टर में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता हिजाब पहनी हुई हैं। स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता एक दूसरे के इश्क में डूबी हुई नजर आ रही हैं। पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं।


इस पोस्टर में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता दोनों के हाथों पर मेंहदी लगी हुई है और सिर पर हिजाब बंधा हुआ है। ये पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दोनों का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का पोस्टर आउट होते ही लोगों को उत्साहित देखा जा रहा है, लोग इस अलग स्टोरी को सिनेमाघर में देखने के लिए बेहद उत्साहित है।


खान और शी के बीच वार्ता के बाद बुधवार को जारी संयुक्त बयान में एक पूरा पैरा कश्मीर मुद्दे को लेकर था।


बता दें कि फराज आरिफ अंसारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शबाना आजमी भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो शीर-कोरमा एक ऐसी महिला की कहानी है, जिसमें वो अपने परिवार से संबंध, पहचान और स्वीकृति की भावना की खोज कर रही है। फिल्म में स्वरा और दिव्या के अलावा वरिष्ठ अभिनेत्री सुरेखा सिकरी भी लीड रोल में है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: