पुरस्कार विजेता पाकिस्तानी फिल्म निर्माता जमशेद महमूद 'जमी' रविवार को बलात्कार के एक संगीन खाते को साझा करने के लिए ट्विटर पर ले गए। यामी ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में कहा कि 13 साल पहले एक मीडिया टाइकून द्वारा उनके साथ बलात्कार किया गया था।


माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म पर अपने दर्द को शेयर करते हुए, जमी ने लिखा, "मैं इतनी दृढ़ता से #MeToo का समर्थन क्यों कर रहा हूं? क्योंकि हमारे मीडिया की दुनिया में एक बहुत शक्तिशाली व्यक्ति द्वारा मेरा बलात्कार किया गया। 


जमी ने यह भी खुलासा किया कि उनका उस अपराधी के साथ एक अच्छा रिश्ता था। वो 13 साल पहले हो चुके इस घटना के लिए खुद को कोस रहे हैं कि आखिर क्यों उन्होंने उस व्यक्ति को सबक नहीं सिखाई।



ट्वीट में, जमी ने कहा कि हालांकि उन्होंने अपने दोस्तों को बलात्कार के बारे में बताया, लेकिन उनमें से किसी ने भी उसे गंभीरता से नहीं लिया। उन्होंने लिखा, "मैंने अपने कुछ करीबी दोस्तों को बताया लेकिन किसी ने भी इसे गंभीरता से नहीं लिया। मैंने इस टाइकून के नाम के साथ उन्हें कई बार कहा लेकिन जैसे कि मैं एक जोकर या कुछ और हूं।



फिल्म निर्माता अपनी कहानी के साथ सामने आया है क्योंकि पाकिस्तान में #MeToo आंदोलन चल रहा है। लाहौर स्थित एक शिक्षक ने कुछ दिनों पहले एक महिला छात्र द्वारा यौन उत्पीड़न का गलत आरोप लगाने के बाद आत्महत्या कर ली थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: