यात्रियों की सुविधा के लिए एक ऑटोरिक्शा को चलते-फिरते घर जैसा बनाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसे मुंबई का पहला ‘घर जैसा’ ऑटोरिक्शा कहा जा रहा है। पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने भी ऑटोरिक्शा की तारीफ करते हुए इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

 


 
ट्विंकल ने ट्वीट किया कि- मुंबई का यह जुगाड़ ऑटोरिक्शा जुगाड़ का श्रेष्ठ नमूना है,यह हाल ऑफ फेम की श्रेणी का है। इस ऑटोरिक्शा में वाशबेसिन, मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट, डेस्कटॉप मॉनिटर आदि बुनियादी सुविधाएं दी गई हैं ताकि यात्रियों को अपने घर में होने का अनुभव हो। 

 

 

जुगाड़ से ऑटोरिक्शा को चलते-फिरते घर में तब्दील करने वाले सत्यवान गीते कहते हैं कि वह अपने ग्राहकों को इंटरनेट की सुविधा भी प्रदान करते हैं। शुद्ध किए गए पानी की भी व्यवस्था है। खास बात यह कि सत्यवान एक किलोमीटर की यात्रा करने वाले बुजुर्गों से कोई किराया नहीं लेते। 

 

 


ट्विंकल की ओर से सोशल में मीडिया में अपने ऑटोरिक्शा की तस्वीर पोस्ट किए जाने पर सत्यवान हैरान रह गए। सत्यवान के मुताबिक वह अभिनेत्री और उनके पति अक्षय कुमार के प्रशंसक हैं और उम्मीद करते हैं कि एक दिन दोनों से जरूर मुलाकात करेंगे। एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया- मैं इस ऑटो में अभी यात्रा कर रहा हूं, यह बहुत ही रचनात्मक आइडिया है, बड़ा अच्छा महसूस कर रहा हूं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: