हैदराबाद।  तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने निर्मम हत्या की शिकार वेटरनरी डॉ प्रियंका रेड्डी के निवास पर पहुंची। राज्यपाल ने शुक्रवार को शमशाबाद कॉलोनी स्थित नक्षत्र कॉलोनी में रह रहे प्रियंका के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और उनका हौसला बढ़ाया।

 

इस अवसर पर उन्होंने प्रियंका के परिजनों से कहा कि तेलंगाना सरकार उनकी हर संभव मदद करेगी। इस संकट की घड़ी में अपनी हिम्मत बनाएं रखें। राज्यपाल ने आश्वासन दिया कि निर्मम हत्या करने वाले आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। इसके लिए हम सब मिलकर संघर्ष करेंगे।

 

आपको बता दें कि शनिवार को शादनगर में प्रियंका रेड्डी के हत्या की घटना के विरोध में गुस्साए लोगों ने पुलिस स्टेशन के सामने विरोध प्रदर्शन किया। सबका यही कहना है कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए जिससे कि भविष्य में ऐसी कोई घटना दुबारा न हो।

 

सुबह जैसे ही लोगों को पता चला कि प्रियंका हत्याकांड के आरोपी शादनगर पुलिस स्टेशन में है वैसे ही पुलिस स्टेशन के सामने लोगों का विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। लोगों का कहना है कि इन आरोपियों को सुरक्षा देना, इन पर कोर्ट में केस चलाना बिलकुल बेकार है। इन्हें तो लोगों के हवाले कर देना चाहिए जिससे कि वे उनको उचित सजा दे दे। लोग आरोपियों के एनकाउंटर की मांग भी कर रहे हैं क्योंकि ऐसे मामलों में देरी करना किसी को ठीक नहीं लग रहा।

 

मिली जानकारी के अनुसार शादनगर पुलिस को आरोपियों को डॉक्टरी जांच के लिए अस्पताल ले जाना था पर गुस्साई भीड़ को देखते हुए डॉक्टर को पुलिस स्टेशन में बुलाकर जांच करवाई गई।पुलिस को भीड़ को इस दौरान आंदोलनकारियों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा और साथ ही लोगों के न मानने पर आंसू गैस के गोले भी छोड़े।

 

लोग मानने के लिए तैयार ही न थे , बैरिकेड ही उठाकर फेंकने लगे तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े वहीं दूसरी ओर पुलिस को कई बार जनता को संबोधित करते हुए घोषित भी कर रहे थे कि कानून को अपने हाथ में न लें, पर कोई सुनने के लिए तैयार ही नहीं थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: