हैदराबाद में 26 साल की डॉक्‍टर के गैंगरेप के बाद उनकी निर्दयता के साथ की गई हत्‍या से देश के हर हिस्‍से में खासी नाराजगी है। इस घटना के बाद बेंगलुरु के पुलिस कमिश्‍नर ने एक अहम बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि किसी भी महिला की तरफ से आई ऐसी कॉल जिसमें वह परेशान या दुखी होगा, उसमें बस सात सेकेंड के अंदर एक्शन लिया जाएगा। आपको बता दें कि हैदराबाद के बाहरी इलाके में शुक्रवार को पुलिस को महिला डॉक्‍टर का जला हुआ शव बरामद हुआ था।

 

 

बेंगलुरु के पुलिस कमिश्‍नर भाष्‍कर राव ने न्‍यूज एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में शहर में महिला सुरक्षा को लेकर बड़ी बात कही। उन्‍होंने कहा, 'तेंलगाना रेप और मर्डर केस बाद हम बेंगलुरु की महिलाओं और बाहर से आकर यहां पर रहने वाली महिलाओं को भरोसा दिलाते हैं कि उन्हें अपनी सुरक्षा को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है।' उन्‍होंने आगे कहा, 'हम आपकी 100 प्रतिशत सुरक्षा की गारंटी लेते हैं। किसी भी कॉल का जवाब बस सात सेकेंड के अंदर दिया जाएगा।'

 

 

 

भाष्‍कर राव ने तो यहां तक कह दिया है कि प्रैंक कॉल्‍स का भी गंभीरता से लिया जाएगा। उनके शब्‍दों में, 'अगर कोई प्रैंक कॉल्‍स तक आती है तो भी हम इसकी शिकायत नहीं करेंगे और आपकी मदद को पहुंचेंगे। आपकी सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है।' भाष्‍कर राव ने बताया कि शहर में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पुलिस ने एक अलग विंग तैयार कर ली है। यह महिला शाखा पूरी तरह से महिलाओं की सुरक्षा के लिए समर्पित होगी।

 

 

 

बुधवार देर रात एक 26 साल की वेटनेरियन डॉक्‍टर के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया। उसके बाद उनकी हत्‍या कर दी गई और फिर शव को जला दिया गया। पीड़‍िता का जला हुआ शव गुरुवार की सुबह पुलिस को बरामद हुआ था। रविवार को तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने कहा है कि रेप और मर्डर के केस को फास्‍ट ट्रैक में सुना जाएगा।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: