पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के दोस्ती के काफी चर्चे थे. रिपोर्ट्स ये भी थीं कि हार्दिक ने उर्वशी को एक क्यूट पपी भी गिफ्ट किया था. माना जा रहा था कि उन्होंने ये उर्वशी की हालिया रिलीज फिल्म पागलपंती के बाद दिया था. लेकिन इसके बाद ऐसी खबरें भी आईं कि हार्दिक नताशा स्टेनकोविक के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों एक दूसरे के प्रति काफी गंभीर हैं.

 

 

वहीं उर्वशी रौतेला की पर्सनल लाइफ की बात करें तो सोर्स के अनुसार, वे हाल ही में इंडियन टीम के ही विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत के साथ देखी गईं. स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक, दोनों को जुहू के एस्टेला में रात 11 बजे देखा गया था. माना जा रहा है कि ये डिनर डेट थी लेकिन लोग इस बात को लेकर ज्यादा हैरान है कि वेस्टइंडीज के साथ फाइनल मैच से पहले दोनों एक दूसरे के साथ नजर आए. गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज का फाइनल मुकाबला आज शाम 7 बजे शुरु होगा. ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने जा रहा है. 

 

 


भारत vs वेस्टइंडीज फाइनल टी20 मुकाबला होगा मुंबई में

गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला मैच भारत ने जीता वही दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने बाजी मारी. सेकेंड मुकाबले में विराट कोहली ने अपने विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत को सपोर्ट भी किया था और फैंस से रिक्वेस्ट की थी कि मैच के दौरान उनकी गलतियों को लेकर बहुत ज्यादा हतोहत्साहित ना किया जाए. वही उर्वशी की बात की जाए तो हाल ही में उनकी मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म पागलपंती रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डि क्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा जैसे सितारे नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: