दीपिका पादुकोण के जेएनयू हिंसा में स्टूडेंट्स के समर्थन में साइलेंट प्रोटेस्ट ने उन्हें जबरदस्त चर्चा में ला खड़ा किया है. जहां कई हस्तियां उनके कदम को हिम्मत वाला कदम बता रहे हैं और उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं वही कई लोगों ने उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने का फैसला भी किया है. दीपिका को लेकर राजनीतिक गलियारों से भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी ने भी ट्वीट करते हुए दीपिका को धन्यवाद दिया है साथ ही बॉलीवुड की सुपरस्टार खान तिकड़ी पर सवाल भी उठाया है.   

 

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- दीपिका पादुकोण JNU में ज़ुल्म के खिलाफ खड़े होने पर आप को बधाई. आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान. आप लोग व्यस्त होंगे, आपको देश के हालात पता नहीं शायद. आप लोगों की आवाज़ भी बहुत मायने रखती है मगर आप की खामोशी सवालिया निशान उठाती है.

 

 


बता दें कि दीपिका की फिल्म छपाक इसी हफ्ते 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने दीपिका के जेएनयू जाने को स्टंट करार दिया है. साथ ही कुछ लोगों ने दीपिका की फिल्म छपाक देखकर जेएनयू हिंसा के विरोध में खड़े होने की अपील की है. मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दीपिका के इस कदम की सराहना करते हुए लोगों से इस फिल्म को थियेटर्स में जाकर देखकर आने की अपील की है ताकि वे जेएनयू हिंसा के खिलाफ अपना समर्थन जाहिर कर सकें. इसके अलावा भी इंडस्ट्री के कई सितारों ने दीपिका के इस कदम की तारीफ की है. 

 

 

तारीफ के साथ ही दीपिका को मिली आलोचना

दीपिका को समर्थन के साथ ही साथ काफी आलोचना का भी शिकार होना पड़ा है. खासकर, सत्ताधारी बीजेपी से जुड़े नेताओं व प्रवक्ताओं ने दीपिका पादुकोण को जमकर घेरा. दिल्ली से बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने 1984 के सिख विरोधी दंगों को याद करते हुए दीपिका के जेएनयू जाने पर सवाल खड़े किए. वही बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर लोगों से अपील की कि दीपिका ने टुकड़े-टुकड़े और अफजल गैंग का समर्थन किया है. इसलिए उनकी फिल्मों का बहिष्कार करें. इसके बाद ही अनुराग कश्यप ने दीपिका को समर्थन दिया था और उसके बाद हैशटैग आई सपोर्ट दीपिका देश भर में काफी समय तक सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रहा था. 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: