लोगों में जब बदला लेने की भावना जन्म लेती है तो वो कुछ ऐसा कर गुजरते हैं जिसका पछतावा उन्हें पूरी उम्र होता है और इसके लिए सजा भी भुगतनी पड़ती है. ऐसा ही हुआ  कर्नाटक के एक इंजीनियर के साथ जिसे गार्ड की नौकरी नहीं मिली तो सुरक्षा एजेंसियों को ही सबक सिखाने की ठान ली और कर्नाटक के मंगलौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम रख दिया.

 

मंगलौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम रखने के आरोप में जिस संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वो कोई आम अपराधी नहीं बल्कि पेशे से इंजीनियर रहा है और उसने एमबीए की भी पढ़ाई की है.

 

बता दें कि एयरपोर्ट पर सोमवार की सुबह करीब 8 बजकर 45 मिनट पर सीआईएसएफ की टीम को एक बैग मिला था. इस बैग में कम तीव्रता का आईईडी बम बरामद किया गया था जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया था. आनन-फानन में एयरपोर्ट की सुरक्षा कड़ी कर दी गई और संदिग्ध की तलाश शुरू कर दी गई. 

 

बुधवार को अचानक ही एक शख्स पुलिस के पास पहुंचा और उसने एयरपोर्ट पर बम रखने की बात कुबूल कर ली. उस शख्स का नाम आदित्य राव बताया जा रहा है जो पहले भी ऐसे ही एक मामले में 6 महीने जेल की सजा काट चुका है.

 

पुलिस के सामने सरेंडर करने के बाद बम रखने वाले संदिग्ध आरोपी ने बताया कि उसने यह सब बदला लेने के लिए किया था क्योंकि जहां वो सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था वहां से उसे हटा दिया गया था. फिलहाल पुलिस के अलावा कई सुरक्षा एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: