दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक कोचिंग सेंटर की इमारत गिर गई, जिसमें पांच छात्रों की मौत हो गई। दमकल विभाग के डायरेक्टर ने बताया कि इमारत के मलबे से 13 बच्चों को रेस्क्यू किया गया था, जिसमें से पांच की मौत हो गई है। बता दें कि इमारत में निर्माण कार्य जारी था। इसके साथ ही साथ इमारत में कोचिंग सेंटर भी चलाया जा रहा था। दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने भी इमारत में एक कोचिंग सेंटर के चलाए जाने की पुष्टि की है।

 

अधिकारी ने बताया कि दमकल को शाम करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली। सूचना मिलने पर दमकल की सात गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और बचाव कार्य शुरू किया। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने मलबे में दबे छात्रों को निकालने का कार्य शुरू किया। रेस्क्यू टीम ने कुल 13 बच्चों को मलबे से बाहर निकाला, जिनमें से पांच बच्चों की गंभीर चोट आने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं।

 


दिल्ली के एलजी अनिल बैजल ने ट्वीट किया कि "पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में इमारत ढहने के दौरान मासूम बच्चों सहित उन दुखद मौतों के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। भगवान इस त्रासदी से निपटने के लिए उनके परिवार और प्रियजनों को शक्ति प्रदान करें।" एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "घायलों की शीघ्र रिकवरी के लिए हरसंभव सहयोग देने का निर्देश दिया है। जो लोग इस दुखद दुर्घटना का कारण बने, उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।"

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: