नयी दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक बार फिर पाकिस्तान महत्वपूर्ण हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सवाल किया है कि अरविंद केजरीवाल और टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन पाकिस्तान क्यों कर रहा है? क्या अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान के समर्थन से ही दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतना चाहते हैं? 

 

भाजपा नेता का यह बयान पाकिस्तान के फवाद चौधरी के एक ट्वीट के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि भारत के लोगों को इस 'पागलपन' को रोकना चाहिए। इस ट्वीट में उन्होंने भारत की केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि उनकी वजह से इस पूरे क्षेत्र को खतरा उत्पन्न हो गया है। वे लगातार कई राज्यों में चुनाव हार चुके हैं। अब दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी हार की आशंका जताई जा रही है। फवाद का इशारा है कि चुनावी हार रोकने के लिए साम्प्रदायिक मुद्दों को हवा देकर मतों का ध्रुवीकरण किया जा रहा है। 

भाजपा नेता पाकिस्तान के सहारे विपक्ष को घेरते रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, मणिशंकर अय्यर, नवजोत सिंह सिद्धू के साथ-साथ प्रशांत भूषण और सुधींद्र कुलकर्णी जैसे लोगों को भाजपा ने पाकिस्तान समर्थक बताकर लगातार उन पर हमला किया है। भाजपा आरोप लगाती रही है कि कांग्रेस के कुछ नेताओं के बयान अक्सर पाकिस्तान के नेताओं से मिलते-जुलते रहे हैं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: