अहमदाबाद। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पिछले कुछ दिनों से कहीं मिल नहीं रहे हैं। हार्दिक पटेल के इस तरह गायब होने से पूरे गुजरात में हड़कंप मच गया है। हार्दिक की पत्नी किंजल पटेल ने पाटीदार नेता के गायब होने के पीछे राज्य की सरकारी मशीनरी पर आरोप लगाया है। हालांकि गुजरात पुलिस के महानिदेशक ने किंजल पटेल की ओर से लगाए गए सभी आरोपों से इनकार किया है।

किंजल पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, मेरे पति और परिवार का राज्य की सरकारी मशीनरी बेवजह उत्पीड़न कर रही है। मेरे पति पर बिना किसी सबूत के देशद्रोह के मामले दर्ज किए जा रहे हैं, जो सीधे-सीधे सरकार की गलत मंशा को दर्शाते हैं। बता दें कि 2015 में हुए पटेल आरक्षण आंदोलन की अगुवाई कर चुके हार्दिक पटेल लगातार कानूनी पचड़ों में फंसते जा रहे हैं। हार्दिक पर अब तक 20 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। इन मामलों में ज्यादातर देशद्रोह और शांतिभंग के मामले बताए जा रहे हैं।

हार्दिक की पत्नी किंजल पटेल ने आरोप लगाया है कि उनके पति पिछले 18 जनवरी से कहीं गायब हैं। कई मामलों में गिरफ्तार करके उन्हें जेल भेजा गया था। हालांकि वह हर बार जमानत पर बाहर आ गए थे। लेकिन हार्दिक की पत्नी की ओर से लगाए गए आरोपों को गुजरात पुलिस ने नाकार दिया है। गुजरात पुलिस की ओर से साफ किया गया है कि उसका हार्दिक पटेल के गायब होने से कुछ भी लेना-देना नहीं है।

 

सभी आरोपों से डीजीपी ने किया इंकार

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के इस तरह गायब होने से पूरे राज्य में एक ओर जहां हड़कंप मच गया है, वहीं गुजरात पुलिस के महानिदेशक शिवानंद झा ने पुलिस पर लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, हार्दिक पटेल के बारे में मैं कुछ भी बोलना मुनासिब नहीं समझता। उन्होंने कहा किया क्या वह किसी कमेंट करने लायक इंसान लगता है, जिसके तमाशे पर मैं कोई कमेंट करूं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: