प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जिनके ट्विटर पर 53.3 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं, ने यह कहकर दुनिया को चौंका दिया कि वह रविवार को अपने सोशल मीडिया खातों को छोड़ने के बारे में सोच रहे हैं। जिन सोशल मीडिया अकाउंट्स के बारे में उन्होंने बताया, उनमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब शामिल हैं।

 

 

 


लोगों को यह अनुमान लगाने पर कि उनकी नवीनतम घोषणा का क्या मतलब है, उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “इस रविवार को सोशल मीडिया अकाउंट्स फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब छोड़ने के बारे में सोच रहा हूं।  इसके बारे में आगे बताएंगे।” 

 

 

 

 

ट्वीट के तुरंत बाद, सोशल मीडिया में लोगों ने उनसे पूछा कि क्या प्रधानमंत्री वास्तव में अपने सोशल मीडिया साइटों को छोड़ रहे हैं या लोगों को संदेह कर रहे हैं।

 

 

 

 

पीएम मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनसे कहा, 'नफरत छोड़ दो, सोशल मीडिया अकाउंट नहीं'। 

 

 

 

 

हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि पीएम मोदी ने यह ट्वीट क्यों लिखा है, कई नेटिज़न्स ने उनसे यह कदम नहीं उठाने की अपील की है। ज्ञात हो कि पीएम मोदी के फेसबुक पर 44 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 35.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: