घातक कोरोनावायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए एहतियाती कदम के रूप में, फ्लिपकार्ट ने तीन दिनों के लिए घर से काम करने के लिए बेंगलुरु में अपने बेलंदूर परिसर में कर्मचारियों के लिए अनिवार्य कर दिया, जो बुधवार से शुरू हुआ। इकोनॉमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी यह सुनिश्चित कर रही है कि आपातकालीन स्थिति में सभी महत्वपूर्ण कार्य और तकनीक सुचारू रूप से संचालित हों।

 

 

 

 

कर्मचारियों को एक ज्ञापन में, फ्लिपकार्ट ने उन अधिकारियों को बताया, जिन्होंने हाल ही में विदेश यात्रा की है और उनके पास फ्लू जैसे लक्षण हैं जो 14 दिनों तक कार्यालय को रिपोर्ट नहीं करते हैं और अपने प्रबंधकों से परामर्श करते हैं। रिपोर्ट में आगे उल्लेख किया गया है कि आज से शुरू होने वाले एक सप्ताह के लिए PhonePe के पास अपने कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए भी होगा।

 

 

 

स्विगी और जोमाटो जैसे अन्य संगठनों ने COVID-19 संक्रमण के प्रसार को कम करने के लिए किए गए उपायों पर एक सलाह जारी की। स्विगी ने "सक्रिय उपायों" का उल्लेख किया, कंपनी कोरोनोवायरस के प्रकोप को कम करने के लिए ले जा रही है। प्रतिद्वंद्वी ज़ोमैटो ने अपने कर्मचारियों के साथ-साथ रेस्तरां और डिलीवरी भागीदारों के साथ "सर्वश्रेष्ठ अभ्यास" सलाह साझा करने का भी दावा किया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: