बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी दिल्ली के एलजी नजीब जंग से नाराज हो गए हैं। स्वामी ने मंगलवार को ट्वीट किया, "मेरा ख्याल है कि दिल्ली के एलजी मिस्टर जंग इस हाई पोस्ट के लायक नहीं हैं। वे केजरीवाल की तरह 420 हैं। हमें दिल्ली में संघ का कोई आदमी चाहिए।" इससे पहले भी स्वामी आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन और वित्त मंत्री अरुण जेटली के विरुद्ध ट्विटर पर मोर्चा खोल चुके हैं।  और दूसरी तरफ, दिल्ली के तीन सेक्रेटरी के ट्रांसफर को लेकर अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी और एलजी पर निशाना साधा है।
Inline image
केजरीवाल ने ट्वीट किया "मनीष एलजी के पैरों में पड़ गए कि इन अफसरों का ट्रांसफर मत करो, लेकिन वे नहीं माने।" एलजी ने दिल्ली के जिन तीन सेक्रेटरी का ट्रांसफर किया है, उनमें तरुण कुमार, और सर्वज्ञ श्रीवास्तव शामिल हैं। जेटली और रघुराम राजन से भी नाराज थे स्वामी| अपने मंत्रालय के विरुद्ध स्वामी का एक के बाद एक ट्वीट पर जेटली ने कहा था "कुछ पदों का डिसिप्लिन और उसकी मजबूरियां हमें जवाबी हमला करने से रोकती हैं।" 
Inline image
इसके बाद, स्वामी ने अपने ट्वीट में कहा था कि "डिसिप्लिन की नसीहत देने वाले ये नहीं जानते कि मैंने डिसिप्लिन तोड़ा तो खून-खराबा हो जाएगा।" अरविंद सुब्रमणियन पर सरकार के जवाब पर स्वामी ने कहा था "जेटली क्या बोले, क्या नहीं बोले, इससे मुझे क्या लेना-देना। मैं पार्टी प्रेसिडेंट और पीएम से बात कर सकता हूं।" 
Inline image
स्वामी ने रिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन के खिलाफ भी ट्वीट किए थे और उनके इस्तीफे की मांग की थी। स्पेशल बात ये है कि इस ट्वीट के कुछ दिन बाद ही राजन ने घोषणा कर दी थी कि बतौर आरबीआई गवर्नर वो दूसरे टर्म के इछुक नही है। स्वामी ने पीएम को लिखी चिट्ठी में भी कहा था कि राजन मानसिक तौर पर पूरी तरह भारतीय नहीं हैं। उन्हें तुरंत बर्खास्त किया जाए।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: