नयी दिल्ली। ममता बनर्जी के मीम शेयर करने पर अरेस्ट बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत मिल गई है। एससी की वकेशन बेंच ने केस की सुनवाई के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता के वकील से कहा कि यह नहीं होना चाहिए था और साथ ही बेल पर बाहर आते ही तत्काल बंगाल की सीएम से बिना शर्त माफी मांगने का आदेश दिया। कोर्ट ने यह भी कहा कि यह केस सामान्य केस से अलग है क्योंकि शर्मा बीजेपी सदस्य भी हैं। प्रियंका के परिवार ने कोर्ट के फैसले पर खुशी जताई है। बता दें कि प्रियंका, ममता बनर्जी का छेड़छाड़ वाला फोटो शेयर करने के आरोप मे 10 मई से जेल मे हैं। 
सुप्रीम कोर्ट ने याचिका की सुनवाई करते हुए कहा, 'आपने जो किया, वह नहीं करना चाहिए था। आपको निश्चित तौर पर ममता बनर्जी से बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए। यह किसी सामान्य नागरिक की अभिव्यक्ति की आजादी का मामला भर नहीं है। इस केस को अलग तरह से ही देखा जाएगा क्योंकि प्रियंका शर्मा बीजेपी की सदस्य भी हैं।' याचिकाकर्ता के वकील की तरफ से अभिव्यक्ति की आजादी का तर्क दिया गया, जिसके जवाब में कोर्ट ने कहा कि यहां केस से दोनों पक्ष जुड़े हुए हैं। बेल की अनुमति हम दे रहे हैं, लेकिन आपको जमानत पर बाहर आते ही बिना शर्त लिखित में माफी मांगनी होगी। 
क्या है पूरा मामला 
बीवाईजेएम की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने ममता बनर्जी की फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला अवतार में ममता बनर्जी को दिखाया गया था। इस तस्वीर को लेकर टीएमसी कार्यकर्ताओं और नेताओं की ओर से बेहद तीखी प्रतिक्रिया आई थी। शर्मा को कोलकाता पुलिस ने अरेस्ट भी किया और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: