एक बार फिर कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन के बीच चल रहा तनाव बुधवार को सामने आया। राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि उन्हें 'हर रोज दर्द से गुजरना पड़ता है।'
कुमारस्वामी ने कहा, "मैं वादा करता हूं कि मैं आपकी उम्मीदों को पूरा करूंगा। मैं उस दर्द के बारे में आपको बयां नहीं कर सकता, जिससे मैं हर रोज गुजरता हूं। मैं ये आपसे बयां करना चाहता हूं, लेकिन नहीं कर सकता, लेकिन मुझे राज्य के लोगों के दर्द को दूर करने की जरूरत है। मेरे ऊपर सरकार को सुचारू रूप से चलाने की जिम्मेदारी है।"


कुमारस्वामी का कहना है, "मैं सूखा सहित सभी मुद्दों पर बात करने के लिए तैयार हूं। क्यों भाजपा के लोग सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं? मैं विधानसभा सत्र में हर चीज पर चर्चा करूंगा। बीएस येदियुरप्पा को जिंदल स्टील के कामों के लिए जमीन सौदे की पेशकश के लिए 20 करोड़ रुपये का चेक मिला है। मुझे सच पता है और मैं बोलूंगा।" 


कुमारस्वामी के ऐसा कहने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का कहना है कि कर्नाटक सरकार को कोई खतरा नहीं है और वे (भाजपा) पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन सफल नहीं होंगे।'' दोनों ही पार्टी के नेता अक्सर एक दूसरे के बारे में कुछ ना कुछ बोलते नजर आते हैं। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: