औरंगाबाद। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान को लेकर अजीबोगरीब बयान देने वाले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए शरद पवार ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा है और केवल पुलवामा हमले जैसी घटना ही महाराष्ट्र के लोगों के मूड को बदल सकती है। 

पवार पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद संवाददता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।  पवार ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ बहुत गुस्सा था। लेकिन, पुलवामा हमले ने पूरी स्थिति बदल दी।  इस साल फरवरी में जम्मू कश्मीर में पुलवामा आतंकी हमले में अर्द्धसैनिक बल के 40 जवानों की मौत हो गयी थी। हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान के भीतर बालाकोट में आतंकी बेस पर हवाई हमला किया था।

पवार ने कहा, ‘हम सेक्युलर ताकतों को साथ लाने का प्रयास कर रहे हैं. कांग्रेस और राकांपा साथ आए हैं. हम बहुजन विकास अघाड़ी, समाजवादी पार्टी और अन्य छोटे दलों को अपने साथ लाने का प्रयास कर रहे हैं.एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी गठबंधन सरकार के खिलाफ बहुत नाराजगी है और पुलवामा जैसी घटना ही चुनाव के पहले इस स्थिति को बदल सकती है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: