देश के कई हिस्सों में लगतरा हो रही बारिश से त्राहिमाम मचा हुआ है लोग बेहाल है, जन जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त है बताते चलें की बिहार में भारी बारिश का कहर लगातार जारी है। लगातार बारिश से राज्य की राजधानी पटना की सड़कों और अन्य क्षेत्रों में जलभराव हो गया लेकिन इस सबके बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। लड़की ने पटना की जलजमाव वाली सड़कों पर फोटोशूट करवाया है, जिसको लेकर फेसबुक यूजर्स दो हिस्सों में बंटे हुए है।

Image result for देखें PHOTOS: पटना के बाढ़ में फोटोशूट करवाकर वायरल हो रही है ये लड़की…

कई फेसबुक यूजर्स ने इसकी सराहना की है तो कई इस फोटोशूट पर लड़की को ट्रोल कर रहे हैं। अदिति ने पटना की सड़कों पर जलजमाव के बीच अपना फोटो और वीडियो शूट कराया, इस शूट को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। आदिति सिंह का यह फोटोशूट 28 सिंतबर शनिवार का है, फोटोशूट को लेकर अदिति सिंह के सहयोगी ने कहा है कि फोटोशूट का मकसद पटना के ताजा हालात को अपने प्रोफेशन के हिसाब से दिखाने के लिए किया गया है।


Image result for देखें PHOTOS: पटना के बाढ़ में फोटोशूट करवाकर वायरल हो रही है ये लड़की…


पटना के बोरिंग रोड, नागेश्वर कॉलोनी और एसके पूरी इलाके में पूरा शूट किया गया है। लड़की ने पटना की जलजमाव वाली सड़कों पर फोटोशूट करवाया है जिसको लेकर फेसबुक यूजर्स दो हिस्सों में बंटे हुए है, कई फेसबुक यूजर्स ने इसकी सराहना की है तो कई इस फोटोशूट पर लड़की को ट्रोल कर रहे हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: