पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लाख मनाने के बाद भी बांग्लादेश ने अपना इरादा नहीं बदला और पाक की धरती पर टेस्ट सीरीज खेलने से मना कर रहा है। बांग्लादेश के इनकार के बाद भी पाकिस्तान ने अपना इरादा नहीं बदला और अब हालत ये है कि पीसीबी बांग्लादेश के सामने गिड़गिड़ा रहा है। पीसीबी का अब ये कहना है कि अगर वो दो मैचों की टेस्ट सीरीज नहीं खेलना चाहता तो कम से कम एक ही टेस्ट मैच खेल ले। पाकिस्तान मीडिया ने सूत्रों के हवाले से ये खबर दी है कि पीसीबी ने बांग्लादेश से आग्रह किया है कि हमारे साथ एक ही टेस्ट मैच खेल लो।

 

बांग्लादेश के पाकिस्तान दौरे पर जाने में अब सिर्फ दो हफ्तों से कुछ ही दिन ज्यादा का वक्त बचा है, लेकिन अभी तक इस दौरे के कार्यक्रम पर सहमति नहीं बन पाई है। इस दौरे पर दोनों टीमों को तीन मैचों की टी 20 सीरीज और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, लेकिन बांग्लादेश सिर्फ टी 20 सीरीज के लिए राजी है। उसका कहना है कि सुरक्षा इंतजाम देखने के बाद ही टेस्ट सीरीज पर फैसला लिया जाएगा। 


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ये चाहता है कि बांग्लादेश के खिलाफ सारे मुकाबले एक ही साथ हो। इनमें से कोई भी मैच किसी तटस्थ जगह पर ना हो। वहीं बांग्लादेश ने पहले ही कह दिया था कि सुरक्षा कारणों की वजह से वो टेस्ट मैच किसी अन्य जगह पर खेलना पसंद करेगा। वहीं बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधुरी ने कहा कि पहले हम टी 20 सीरीज खेलेंगे और फिर फैसला करेंगे कि हमारी सुरक्षा व्यवस्था कैसी है और उसके बाद ही टेस्ट मैच पर फैसला करेंगे। 


बांग्लादेश के टेस्ट पर लगातार इनकार के बाद पीसीबी ने कहा है कि वो दो नहीं तो कम से कम एक ही टेस्ट मैच खेल ले, लेकिन सभी मुकाबले एक ही दौरे पर खेले जाएं। हालांकि बांग्लादेश की तरफ से इस प्रस्ताव पर फिलहाल कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन उनका फैसला जल्द ही सामने आ जाएगा। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: