Jio Fiber सब्सक्राइबर्स को अब अन्य सभी फायदों के अलावा एक साल की अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलेगी। अगर आप JioFiber यूजर हैं तो आप Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको इसे एक्टिव करना होगा। 

 

Reliance Jio ने अपने Jio Fiber प्लान्स के साथ एक साल तक Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन देने की घोषणा की है। कंपनी की यह स्कीम गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम और टाइटेनियम प्लान्स के साथ उपलब्ध है। गोल्ड प्लान की कीमत 1,299 रुपये और डायमंंड प्लान की कीमत 2,499 रुपये है। जबकि प्लेटिनम और टाइटेनियम प्लान्स की कीमत 3,999 रुपये और 8,499 रुपये है। जिन यूजर्स के पास ये प्लान हैं वे Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं।

 


JioFiber यूजर्स को एक साल के लिए Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। जबकि इस सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये है लेकिन JioFiber यूजर्स वन टाइम ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को MyJio app ऐप में जाकर वहां दिए गए Activate Now के बेनर पर क्लिक करना है। बता दें कि यह ऑफर सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है। इसका लाभ कुछ चुनिंदा यूजर्स ही उठा सकते हैं। हालांकि चुनिंदा यूजर्स के बारे में स्पष्ट नहीं किया गया है। 

 

JioFiber यूजर्स को Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलने के साथ ही सेट-टॉप बॉक्स में कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी ऐड किया गया है। JioFiber यूजर्स को अब Amazon Prime के अलावा ZEE5, Sony LIV, VOOT, Disney+ Hotstar, Jio Cinema, Alt Balaji और Sun NXT का भी एक्सेस मिल गया है। 

 

Reliance Jio ने अपनी वेबसाइट पर एक पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि जल्द ही यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। हालांकि यह कब उपलब्ध होगा, इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है। Disney+ Hotstar VIP में यूजर्स फिल्म, किड्स कंटेंट, हॉटस्टार स्पेशन, न्यूज और क्रिकेट मैच आदि कंटेंट देख सकते हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह ऑफर कुछ चुनिंदा प्लान्स के साथ ही उपलब्ध होगा और इसके बारे में जानने के लिए कंपनी की घोषणा का इंतजार करना होगा।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: