बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर ने अलीगढ़ में मारी गई बच्ची के बारे में ट्वीट किया था लेकिन वह इसी ट्वीट पर ट्रोल हो गईं और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। दरअसल लोग सोशल मीडिया पर अलीगढ़ की बच्ची ट्विंकल शर्मा की हत्या पर सोशल मीडिया पर गुस्सा जता रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ढाई साल की बच्ची ट्विंकल शर्मा की बेहद क्रूर तरीके से पिछले हफ्ते हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने इतनी बच्ची के साथ इतनी हैवानियत दिखाई कि उसकी आंखें भी निकाल लीं। बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता ने हत्यारों से 10 हजार रुपये उधार लिए थे लेकिन वह उन्हें वापस नहीं कर पाया और इस वजह से ट्विंकल की हत्या कर दी गई। पुलिस जांच में बच्ची से रेप किए जाने की संभावना से इनकार किया है।

सोनम ने ट्वीट कर कहा, 'बेबी ट्विंकल के साथ जो भी हुआ है वह दिल तोड़ने वाला और भयानक है। मैं बच्ची और उसके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं। मैं लोगों से यह भी अपील करना चाहती हूं कि इसके जरिए वह अपना सेल्फिश अजेंडा न चलाए। इस बच्ची की हत्या को अपनी नफरत फैलाने का जरिया न बनाएं।' सोनम के इसी ट्वीट पर लोग उन्हें बुरा-भला कहने लगे। लोगों का कहना है कि सोनम कठुआ में हुए रेप और अलीगढ़ में हुए मर्डर के साथ अलग-अलग रवैया अपना रही हैं और इसीलिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: