ऐक्ट्रेस कृति सैनन अपने शानदार अभिनय के चलते आज बॉलीवुड में आज जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कृति सैनन आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और यह तस्वीरें उनके चाहने वालों को बेहद पसंद करते हैं। तेलुगु फिल्म 'नेनोक्कडीने' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली कृति सैनन ने बॉलीवुड की फिल्म हीरोपंती से एंट्री ली और आज वो अपने करियर में बहुत ऊंचे मुकाम पर हैं, हाल ही में कृति ने अपने वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।


बता दें कि कृति सैनन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी तस्वीरों के जरिये अपनी खुशी जाहिर करती नजर आयीं। दरअसल सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना करने वाली कृति सैनन के इंस्टाग्राम पर अपने 22 मिलियन फॉलोअर्स हो गए है। अपनी इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग का सेलिब्रेशन कृति बीच पर करती नजर आयीं। कृति सैनन इस समय मालदीव में अपने दोस्तों के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही है। 22 मिलियन फॉलोअर्स की खुशी को कृति ने मालदीव के बीच पर रेत पर 22 लिख कर जाहिर किया, अपनी वेकेशन की तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं।


Bollywood Tadka,कृति सेनन इमेज,कृति सेनन फोटो,कृति सेनन पिक्चर,


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कृति सैनन ने मालदीव की बहुत सी तस्वीरें अपने चाहने वालों के साथ शयेर की हैं। कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी शेयर की जिनमें वह दोस्तों के साथ साइकिल चलाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में कृति ब्लैक स्पेगिटी टॉप और डेनिम शॉर्टस में बहुत ही प्यारी और  खूबसूरत लग रही हैं। बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस कृति सैनन अपनी मालदीव की तस्वीरों में वह दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रहीं है और बहुत खुश भी नजर आ रही हैं।




फिल्म हीरोपंती से डेब्यू करने वाली कृति सैनन ने दिलवाले, राब्ता, बरेली की बर्फी, स्त्री में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। हाल ही में रिलीज हुई कृति की फिल्म 'लुका-छुपी' में उन्होंने शानदार अभिनय कर सभी के दिलों पर अपना जादू चलाया है। कृति सैनन ने जेपी इंस्टिट्यूट ऑफ़ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी, नॉएडा से बैचलर ऑफ़ टेक्नोलॉजी की डिग्री भी हासिल की है। शानदार अभिनय और उनकी खूबसूरती के चलते कृति सैनन को अब बहुत सी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। गौरतलब हैं कि कृति फिल्म अर्जुन पटियाला में दिलजीत दोसांझ के साथ दिखाई देंगी। अर्जुन पटियाला के आलावा कृति सैनन हॉउसफुल 4 और पानीपत में भी नजर आएंगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: