टीवी पर यूं तो कई चेहरे नजर आते हैं... कई तो ऐसे भी हैं जो एक समय पर जबरदस्त हिट होते हैं लेकिन अचानक कहीं गुम हो जाते हैं. वहीं इनमें कुछ ऐसे भी होते हैं जो अपनी पहचान खोते नहीं बल्कि नए अंदाज में सबके सामने आकर चौंका देते हैं. आज हम टीवी की एक ऐसी ही एक्ट्रेस से आपको मिलाने जा रहे हैं. आपको टीवी की नन्ही सी लेकिन दमदार 'गंगू बाई' तो याद ही होगी. जो साड़ी पहनकर आती थी और अपने महाराष्ट्रियन अवतार में सबको खूब हंसाती थी. ये तीन साल की बच्ची लोगों के दिलों पर इस कदर छा गई थी कि छोटी सी उम्र में सुपरस्टार बन गई थी.

Related image


अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं प्यारी सी एक्ट्रेस और कॉमेडियान सलोनी डैनी की... सलोनी ने 7 साल की छोटी सी उम्र में टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. ये सलोनी आज अपना 18वां जन्मदिन मना रही हैं. 2009 में वो कॉमेडी सर्कस पर आईं और 'गंगू बाई' के नाम से मशहूर हो गई थीं. यकीन करना मुश्किल नहीं है कि आते ही इस बच्ची ने बड़े से बड़े कॉमेडियन को कड़ी टक्कर दी थी. कईयों ने तो ये भी मान लिया था कि वो सभी को फेल करने की ताकत रखती हैं.

सलोनी ने 'कॉमेडी सर्कस महासंग्राम' में बतौर कॉमेडियन डेब्यू किया था. इसी शो के बाद वो जबरदस्त मशहूर हो गई थीं. कुछ ही समय में वो बड़े-बड़े कॉमेडियन के साथ शो करती देखी गई थीं. छोटी सी सलोनी का ऐसा टैलेंट देख सभी हैरान रह जाते थे... शायद यही वजह कि वो इतनी जल्दी टीवी स्टार बन गई थीं. बता दें कि कॉमेडी सर्कस का हिस्सा कपिल शर्मा भी रह चुके हैं.

Related image

सलोनी अब 17 साल की हो गई हैं. वो इतनी स्टालिश हो गई हैं कि आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. यही नहीं वो अपने स्टाइल और कॉमेडी से लोगों का इस कदर दीवाना बना चुकी हैं कि उन्हें सोशल मीडिया क्वीन कहें तो गलत नहीं होगा.

'कॉमेडी सर्कस महासंग्राम' में शोहरत हासिल करने के बाद सलोनी इक्का-दुक्का टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें बहुत बड़ी कामयाबी हासिल नहीं हो सकी. आखिरी बार उन्हें टीवी शो 'बड़े भइया की दुल्हनिया' में देखा गया था. सलोनी साल 2010 में आई फिल्म 'नो प्रोब्लम' में भी कैमियो कर चुकी हैं. वहीं अब फैंस को इंतजार है सलोनी के कॉमेडी शोज में वापस लौटने का.








మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: