हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकार एक बार फिर तस्वीरें शेयर करती नजर आयीं। बॉलीवुड में अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोशूट से काजल अग्रवाल सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। इन दिनों सिंघम की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने जन्मदिन की तस्वीरों को लेकर सबके आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं। काजल ने अपना जन्मदिन दुबई में सेलिब्रेट किया है और उसकी तस्वीरें अपने फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है। टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक काजल ने अपने अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीता है। साउथ की जानी मानी अदाकारा काजल अग्रवाल ने इस बार अपना जन्मदिन जानवरों के साथ दुबई के एक फार्म में मनाया है।
काजल ने अपने इंस्टग्राम से तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीरों और वीडियो में काजल जिराफ के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। फार्म के मालिकों को थैंक्यू कहते हुए एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है कि 'जिस प्यार और देखभाल के साथ आप इन शानदार जानवरों को पालते हैं वह अविश्वसनीय है, मुझे इनके इतना करीब आने देने के लिए और मेरे डर पर काबू पाने देने के लिए आपका थैंक्यू। मैं कीड़े-मकोड़ों से काफी डरती हूं और ये मेरे लिए बहुत बड़ी डील थी। अपने जन्मदिन के मौके पर इस फार्म पर मेरे लिए एक आनंददायक अनुभव था!'
जानवरों के साथ काजल की तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है और लोग काजल अग्रवाल को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के सोशल मीडिया पर डलते ही सभी लोग उन्हें शेयर करते दिखाई दिए। बता दें कि काजल की पहली फिल्म एक तेलगु फिल्म थी जिसका नाम 'लक्ष्मी कल्याणम' था। हिंदी सिनेमा में काजल ने 'क्यूँ! हो गया ना' से शुरुआत की जसके बाद उन्होंने सिंघम, स्पेशल 26 और दो लफ्जो की कहानी जैसी फिल्मों से अपना सिक्का बॉलीवुड में चलाया।

काजल ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी फिल्मों में अभिनय कर अपना लोहा मनवाया है। जब भी काजल का नाम आता है तो फिल्म 'मगधीरा' का नाम आपकी जुबान पर अपने आप ही आ जाता है। दरअसल 'मगधीरा' काजल अग्रवाल के करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। आपको बता दें कि हाल ही में काजल ने बताया कि उनके दिल पर कोई एक्टर नहीं बल्कि क्रिकेटर राज करता है। आपको इस भारतीय क्रिकेटर का नाम जानकर हैरानी होगी और वह क्रिकेटर हिट मैन रोहित शर्मा हैं और उन्हें रोहित की बैटिंग और स्टाइल दोनों बेहद पसंद हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: