साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस तम्मना भाटिया अब बॉलीवुड में भी छायी हुई है। तमन्ना भाटिया ने अपने दमदार अभिनय के चलते आज फिल्मी जगत में एक खास मुकाम हासिल किया है। तमन्ना बहुत ही खूबसूरत अदाकारा है और लाखों लोग तमन्ना की अदाओं के कायल है। तमन्ना इन दिनों अपनी वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। तमन्ना ने इन दिनों मुंबई में बारिश के मजे लेते नजर आ रही हैं और उनकी बारिश में नाचते हुए वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है और लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रही है। 'बाहुबली' एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपनी इस फिल्म से सभी लोगों को अपना फैन बना लिया है।



तमन्ना भाटिया मुंबई में बारिश का लुत्फ उठा रही है और उनकी तीन वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। बता दें कि मुंबई में मानसून आ चूका है जिसका मजा हर कोई उठा रहा है तो ऐसे में फिल्मी सितारें कैसे पीछे हट सकते है। बारिश की वीडियो में तमन्ना अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती  नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन वीडियोस में से एक बूमरिंग वीडियो है जिसमें तमन्ना नाचती कूदती बारिश को एन्जॉय करती बहुत ही प्यारी लग रही हैं और तमन्ना ग्रीन शॉर्ट्स और काले रंग के टॉप में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। लोगों को तमन्ना का यह क्यूट अंदाज बेहद पसंद आ रहा है और लोग इसे शेयर भी करते दिख रहे हैं।



इन दिनों तमन्ना भाटिया अपनी आगामी फिल्म 'बोले चूड़ियां' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धीकी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। दरअसल पहले इस फिल्म के लिए टीवी सीरियल की फेम नागिन की एक्ट्रेस मौनी रॉय को साइन किया गया था लेकिन बाद में कुछ विवादों के चलते उन्हें निकाल दिया गया और बाद में तमन्ना भाटिया को इस फिल्म में ले लिया गया। तमन्ना का रेन डांस सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। तमन्ना अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  तमन्ना भाटिया ने 2005 में हिन्दी फ़िल्म 'चाँद सा रोशन चेहरा' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।


बता दें कि हाल ही में तमन्ना भाटिया अपन फ्लैट को लेकर चर्चा में थी। दरअसल तमन्ना भाट‍िया ने अभी मुंबई में दोगुनी कीमत देकर ब‍िल्डर समीर भोजवानी से 4.56 करोड़ रुपये का शानदार घर खरीदा है और इतना ही नहीं उन्होंने रज‍िस्ट्रेशन कराने के ल‍िए 99 लाख स्टाम्प ड्यूटी भी दी थी। बॉलीवुड अदाकारा तमन्ना भाटिया ने नया फ्लैट जुहू-वर्सोवा ल‍िंकिंग रोड पर बेव्यू ब‍िल्ड‍िंग में 14वें माले पर खरीदा है। बताया जा रहा है की तमन्ना अपने घर के  इंटीर‍ियर के लिए तकरीबन 2 करोड़ तक लगाने की सोच रही हैं। तमन्ना हिंदी फिल्मों के अलावा तेलगु, तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: