सोशल मीडिया पर हर जगह की तस्वीरें लोगों तक पहुंच जाती हैं और देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड या फिर साउथ इंडस्ट्री सभी के संबंध में इंटरनेट पर कुछ न कुछ आपको सुर्खियां बटोरता मिल ही जाता हैं। फिलहाल इन दिनों सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान रेंस्लिंग स्टार जॉन सीना की एक्स गर्लफ्रेंड निक्की बेला पर है। निक्की बेला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। निक्की बेला को इस बार जॉन सीना के साथ नहीं बल्कि उनके नए बॉयफ्रेंड आर्टेम चिगविंटसेव के साथ देखा गया है। आर्टेम चिगविंटसेव और निक्की बेला काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।



जॉन सीना की एक्स गर्लफ्रेंड निक्की बेला को आर्टेम चिगविंटसेव के साथ लॉ में देखा गया और उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों इस कपल जादू छाया हुआ है। बता दें कि निक्की बेला सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं। निक्की ग्रीन कलर की स्पेगिटी स्ट्रेप ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने एंकल शूज इस खूबसूरत ड्रेस के साथ पहनी हुए थे जो उनके बोल्ड लुक को पूरा करते दिख रहे थे। डीप नेक ड्रेस में निक्की बेला कहर ढहाती दिख रही हैं तो वहीं आर्टेम ने प्लेन ब्लू शर्ट के साथ जींस औ बूट पहने हुए जिनमें वह बहुत हैंडसम दिख रहे हैं।


Image may contain: 1 person, standing


निक्की बेला ने डीप नेक ड्रेस के साथ रेंस्लिंग स्टार लेयर्ड नेकलेस, सिल्वर हूप इयररिंग्स, स्टैंडआउट शेड्स और ब्रिम हैट पहनी हुई है जो उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रही है। सोशल मीडिया पर निक्की बेला का यह स्टनिंग लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि इस कपल ने हाथों में हाथ डाल पैपराजी को पोज दिए। निक्की और आर्टेम साथ में बहुत ही खुश नजर आ रहे और दोनों के बीच बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। 35 वर्षीय निक्की इससे पहले भी आर्टेम के साथ कई बार नजर आ चुकी हैं। दरअसल निक्की और आर्टेम अक्सर एक साथ डेट पर जाते हुए स्पॉट किये गए हैं। 37 वर्षीय आर्टेम रश्यिन और अमेरिकन डांसर हैं जिनका नाम सभी लोग जानते हैं।


रेंस्लिंग रिंग में ही घुटनों पर बैठ जॉन ने किया था प्रपोज



आपको बता दें कि इससे पहले भी इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। निक्की और आर्टेम की लिपलॉक करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इन तस्वीरों में निक्की ब्लैक कलर के स्किनफिट कपड़ों में बेहद बोल्ड नजर आ रही थी। निक्की बेला हॉलीवुड एक्टर और रेंस्लिंग स्टार जॉन सीना की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे। दोनों ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया था और जॉन ने निक्की को रिंग में निक्की को घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब निक्की बेला आर्टेम को डेट कर रही हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: