बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। अपनी फिटनेस और खूबसूरती से बॉलीवुड एक्ट्रेसस सबको अपना दीवाना बना देती हैं। फिलहाल अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर लोगों को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। ईशा गुप्ता ने अपने अभिनय के दम पर आज बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली हैं जिसके चलते उनका नाम इंडस्ट्री की बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसस में लिया जाता है। ईशा गुप्ता बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा हैं। ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर इंटरनेट पर छायी हुई हैं। इससे पहले भी कई बार ईशा अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी हैं।


Related image


आज सोशल मीडिया पर सभी हैं शायद ही कोई ऐसा होगा जो सोशल मीडिया पर न हो। सोशल मीडया आज एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म बन कर उभरा हैं जिसका इस्तेमाल हर कोई कर रहा हैं चाहे वो आम इंसान हो या सेलिब्रिटी। बॉलीवुड के सितारें आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं जिसके बाद अब यह तस्वीरें बहुत तेजी से इंटरनेट पर फैल रही हैं, सोशल मीडिया पर ज्यादातर ईशा अपने फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।


इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की गयी तस्वीरों में ईशा गुप्ता का बोल्ड लुक सभी को बहुत पसंद आ रहा हैं। ईशा गुप्ता ने तस्वीरों में प्रिंटिड क्रॉप टॉप और प्लाजो पहना हुआ है जिसमें वह बहुत ही हॉट लग रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता अपने डॉगी के साथ नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप और खुले बालों में ईशा गुप्ता बहुत ही प्यारी लग रही हैं। अपनी कुछ तस्वीरों में ईशा गुप्ता ब्लैक पोलका डॉट ब्लेजर और प्लाजो में दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में ईशा का अलग ही अंदाज देखने को मिला है। ब्लैक पोलका डॉट ब्लेजर और प्लाजो के साथ गले में चेन उनके लुक को कम्पलीट करता नजर आ रहा है।


Image result for डीप नेक ड्रेस में दिखा ईशा गुप्ता का बोल्ड लुक


ब्लैक पोलका डॉट ब्लेजर पर डार्क मेकअप, रेड लिपस्टिक और खुले बाल ईशा की खूबसूरती में चार चाँद लगा रहे हैं। इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता बहुत ही स्टाइलिश और बोल्ड दिखाई दे रही हैं। इंटरनेट पर इन तस्वीरों को शेयर किया जा रहा हैं और ईशा के फैंस के कमेंट्स और लाइक भी आना शुरू हो गए हैं जो अब रुकने का नाम नहीं ले रहे है। फिल्म 'जन्नत 2' से ईशा गुप्ता में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आये थे। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'टोटल धमाल' में भी ईशा गुप्ता दिखाई दी थी। 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।  अब बहुत जल्द ही ईशा गुप्ता क्राइम ब्रांच की एसीपी लक्ष्मी राठी का किरदार एक कॉप ड्रामा में निभाती नजर आएंगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: