साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास अपनी फिल्म 'बाहुबली' के जरिए पहले ही दर्शकों के दिल में जगह बना चुके हैं जिसके बाद अब वो एक बार फिर 'साहो' के अवतार में बॉक्स ऑफिस पर उतरने वाले हैं, लेकिन इस बार उनके लिए थोड़ी सी मुश्किल हो सकती है। दरअसल इस बार उनकी फिल्म 'साहो' बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और बॉलीवुड के 'हल्क' जॉन अब्राहम की फिल्म से टकराने वाली है।

हाल ही में प्रभास की फिल्म 'साहो' के गाने 'सायको सैय्यां' का टीजर रिलीज किया गया है। जहां एक तरफ फिल्म के गाने के इस टीजर को जबर्दस्त लोकप्रियता मिल रही है वहीं दूसरी तरफ टीजर में फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है। फिल्म के इस गाने में सुपरस्टार प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नज़र आ रही हैं।



वहीं दूसरी तरफ हाल ही में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और विद्या बालन की फिल्म 'मिशन मंगल' का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का यह पोस्टर अक्षय कुमार और तापसी ने अपनी ट्विटर वॉल पर शेयर किया है।


अनुमान लगाया जा रहा है कि भारत के मंगल ग्रह अभियान पर केंद्रित इस फिल्म में अक्षय कुमार एक साइंटिस्ट के रोल में नज़र आ सकते हैं। अक्षय की इस फिल्म की लंबे समय से चर्चा थी क्योंकि बॉलीवुड में भारत के मंगल मिशन पर बनने वाली ये पहली फिल्म है।


फिल्म के निर्देशक जगन शक्ति इस फिल्म से निर्देशन में अपना डेब्यू कर रहे हैं। हालांकि जगन ने इससे पहले फिल्म 'हॉलिडे' (2014) और 'पैडमैन' (2018) में अक्षय कुमार के साथ काम किया है, लेकिन वो इन फिल्मों में बतौर सहायक निर्देशक मौजूद रहे थे।


वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' साल 2008 के एक विवादित एनकाउंटर पर बेस्ड है। फिल्म का पोस्टर जॉन ने बीते साल यानी कि 2018 में ही शेयर कर दिया था। फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी कर रहे हैं। फिल्म में जॉन पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं जिसका नाम संजीव कुमार यादव है। अब ऐसे में जब बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार के बीच भिड़ंत होगी तो देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मार ले जाती है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: