फिल्मों से वक्त निकालकर अक्षय कुमार इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए ट्वीट करना नहीं भूल रहे। दरअसल बीते रोज ही BMC (बृहन्मुंबई महानगरपालिका) ट्विटर पर शामिल हुई है। इसके बाद अक्षय कुमार ने ट्वीट करप फैंस को इस बात की जानकारी दी।


अक्षय ने लिखा- BMC अब @mybmc के रूप में ट्विटर पर है। अब आप सीधे अपने सुझाव / शिकायतें BMC को ट्वीट कर सकते हैं और उन्हें संबोधित कर सकते हैं। अपनी आवाज को सीधे पहुंचाने के लिए इसे अभी आजमाएं। हालांकि अपने इस ट्वीट के बाद अक्षय को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा। यूजर्स ने एक बार फिर उनकी कनाडियन नागरिकता का राग अलापना शुरू कर दिया। 



एक यूजर ने लिखा- कनाडा का होकर मुंबई के लोगों को ज्ञान दे रहे हो। भागो यहां से। दरअसल अक्षय ने लोगों से BMC को सोशल मीडिया पर अपनी शिकायत व सुझाव देने की अपील की थी और यूजर्स ने उन्हें इसी के लिए ट्रोल कर दिया। यूजर्स का कहना है कि वो कनाडा के हैं इस लिहाज से उन्हें सुझाव नहीं दे सकते। 


एक यूजर ने उनसे पूछा- तुम कनाडा कब जा रहे हो। सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी नागरिकता को लेकर जमकर लताड़ा। बता दें इससे जब अक्षय कुमार ने पीएम मोदी का इंटरव्यू किया और इसे गैर-राजनीतिक इंटरव्यू कहा तो अक्षय कुमार की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई। लोगों ने कहा अक्षय कुमार का इंटरव्यू पीएम मोदी के लिए पीआर प्रैक्टिस थी। मुंबई में 29 अप्रैल को मतदान था और उस दिन बॉलीवुड के सारे सितारे वोट करने निकले लेकिन अक्षय कुमार नहीं दिखे। अक्षय पर सवाल उठने लगे कि वो पीएम मोदी की तारीफ करते हैं लेकिन वोट देने नहीं निकले। इसके बाद यह तथ्य सामने आया कि अक्षय कुमार भारत के नागरिक हैं ही नहीं। 



फोर्ब्स पत्रिका के अनुसार अक्षय कुमार 2018 में सबसे ज़्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं की सूची में सातवें नंबर पर थे। अक्षय कुमार हर साल करोड़ों रुपए टैक्स भी देते हैं। फिल्मों की बात करें तो  अक्षय कुमार के पास 'सूर्यवंशी' है। जिसमें वो कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर के साथ दिखेंगे। साथ ही अक्षय फिल्म लक्ष्मी बम और हाउसफुल-4 में भी काम करते नजर आएंगे। हाल ही में सूर्यवंशी के लिए अक्षय और कटरीना ने 'टिप टिप बरसा पानी' गाने की शूटिंग पूरी की है।



। 

The BMC is now on twitter as @mybmc, you can now tweet your suggestions/ grievances to BMC directly and get them addressed.Try it now to make your voice heard directly.

2,601 people are talking about this

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: