सोशल मीडिया आज के वक्त बहुत ही खास प्लेटफार्म बन कर उभरा है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम इंसान तक सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर स्टार्स आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। जहां एक तरफ स्टार्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ते हैं तो वहीं दूसरी ओर बहुत से लोग सोशल मीडिया पर रातों रात स्टार बन रहे हैं। सोशल मीडिया ने बहुत से लोगों को स्टार बना दिया है। आए दिन सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरिके अपनाकर फेमस हो जाते हैं तो कभी सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचनाओं के शिकार बन जाते हैं।


Related image


सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म से इन दिनों बहुत से लोग स्ट्रार बन गए हैं जिनके आज बहुत से लोग दीवाने हैं। सोशल मीडिया ने रातों रात बहुत से लोगों को लोकप्रियता दिलाई हैं जिनमें से गरिमा चौरसिया एक हैं। गरिमा चौरसिया आज सोशल मीडिया पर बहुत प्रसिद्ध हैं और उनका जादू बहुत से लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। गरिमा चौरसिया सोशल मीडिया से फेमस हो आज सभी के सामने स्टार बन कर उभरी हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर गरिमा चौरसिया का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह 'बहुत हार्ड' गाने पर डांस करती दिखाई दी थी। गरिमा चौरसिया की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया था और लोगों ने इस वीडियो को काफी शेयर भी किया था।


Image result for garima chaurasia


गरिमा चौरसिया सोशल मीडिया पर टिक टोक स्टार  भी हैं जो आए दिन वीडियो बनाती हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो के चलते आज उन्हें सभी जानते हैं। दिल्ली की रहने वाली गरिमा चौरसिया को टी-सीरीज ने बहुत बड़ी सौगात दी हैं जिसके चलते अब टी-सीरीज ने गरिमा चौरसिया को  'माशाल्लाह' गाने से लांच किया है। गरिमा चौरसिया अपनी वीडियो के साथ-साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। गरिमा चौरसिया के डांस और उनकी खूबसूरती के अब सोशल मीडिया पर बहुत चाहने वाले हैं। गरिमा चौरसिया के इंस्टाग्राम पर भी बहुत चाहने वाले हैं जो उन्हें फॉलो भी कर रहे हैं।



गरिमा चौरसिया ने सोशल मीडिया के जरिये रातों रात पूरी दुनिया मे अपनी एक खास पहचान बना सभी के होश उड़ा दिए हैं। गरिमा चौरसिया को सोशल मीडिया ने आज स्टार बना दिया हैं और उनकी लोकप्रियता सोशल मीडिया पर देखते ही बनती है। 'बहुत हार्ड' गाने से फेमस हो अब गरिमा चौरसिया टी-सीरीज के 'माशाल्लाह' गाने में दिखाई देंगी। गरिमा चौरसिया की खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर गरिमा चौरसिया के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं चाहे इंस्टग्राम हो या टिक टोक या फेसबुक सभी पर गरिमा चौरसिया के बहुत फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: