मुंबई। आईसीसी वर्ल्डकप के सेमीफाइल में न्यूज़ीलैंड के हाथों शिकस्त के बाद भारतीय क्रिकेट टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। भारतीय टीम की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी निराशा जाहिर की। हर कोई इस हार से काफी दुखी है। इसके अलावा भारतीय टीम की शिकस्त पर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी वायरल होते देखे गए हैं। वहीं जब अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने टीम इंडिया की हार के बाद फैंस पर मीम्स शेयर करते हुए मजाक बनाने की कोशिश की, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।


दरअसल, विवेक ने एक मीम वीडियो शेयर किया, जिसमें एक शख्स सामने से बाहें फैलाए आ रही महिला को हग करने की कोशिश करता है, लेकिन तुरंत ही पता चलता है कि महिला उस शख्स के पीछे आ रहे व्यक्ति को हग करने के लिए बाहें फैला रही है. और वो शख्स खुद को कोसते हुए आगे निकल आता है। इस वीडियो के साथ विवेक ने कैप्शन में लिखा है कि 'कुछ ऐसा ही वर्डकप सेमी फाइनल मैच के दौरान भारतीय फैंस के साथ हुआ, #CWC19 #WorldCupSemiFinal #INDvsNZ #indiavsNewzealand' यहां देखें ये ट्वीट—



विवेक के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा 'कम से कम उन्होंने देश के लिए लड़ाई लड़ी और सेमीफाइनल तक पहुंचे। तुम्हारी तरह नहीं कि हर बार फ्लॉप फिल्म ही लेकर आते हो.. भारतीय टीम के लिए कुछ रिस्पेक्ट दिखाओ'। वहीं कई और यूजर्स ने उनके करियर और फ्लॉप फिल्मों को लेकर निगेटिव कमेंट्स की बरसात कर दी। वहीं कइयों ने विवेक की लव लाइफ और निजी जिंदगी पर भी हमला बोला है।




बता दें कि इससे पहले विवेक पीएम मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में रहे थे। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खूब बवाल हुआ था। जिसके बाद फिल्म बीजेपी की शानदार जीत के बाद ही रिलीज हो सकी थी।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: