कांग्रेस नेता शशि थरूर की क्रिकेट के प्रति दिवानगी हमेशा देखी जाती है। जब भी कभी भारत का मैच होता है तो वो उस मैच को देखने के लिए अक्सर स्टेडियम पहुंच जाते हैं। विश्व कप 2019 के दौरान भी वह इंग्लैंड में नजर आए। मगर मैच देखने तो कई बड़े बड़े नेता और अभिनेता भी पहुंचे होंगे लेकिन वहां शशि थरूर की चर्चा उनकी एक तस्वीर की वजह से होने लगी, जो भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान सामने आई। असल में कांग्रेस नेता शशि थरूर ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान एक खूबसूरत लड़की के साथ नजर आए थे। सोशल मीडिया पर शशि थरूर और इस खूबसूरत लड़की की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं। सभी के मन में यह सवाल उठने लगा कि आखिर यह खूबसूरत लड़की है कौन?
View this post on Instagram

Always flying the flag for India! 🇮🇳 💚

A post shared by Deana Uppal (@deana.uppal) on

मजे की बात तो ये थी की सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के साथ शशि थरूर ट्रोल भी हुए, तो कई यूजर्स उनके समर्थन में आगे भी आए। बावजूद इसके यह सवाल बना रहा कि आखिर वह खूबसूरत लड़की है कौन जो शशि थरूर के साथ स्टेडियम में मैच के दौरान नजर आई।

तस्वीरें वायरल होने पर कमाल राशिद खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके शशि थरूर को कोसा और उन्हें ठर्की बुढ्ढा कह डाला था। खैर अगर आप अभी तक इसी उलझन में है की शशि थरूर के साथ नजर आई ये खूबसूरत लड़की कौन है तो आपको बता दें की ये कोई और नहीं बल्कि जानी मानी एक्ट्रेस डियाना उप्पल हैं।

जी हाँ, आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चलें की डियाना ने 'ये है इंडिया', 'हार्ड कौर', 'बॉर्न टू बी किंग', 'रिवॉल्वर रानी' और 'द गैंग्स ऑफ मुंबई' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं डियाना साल 2012 में मिस इंडिया यूके भी रह चुकी हैं। डियाना ब्यूटी कॉन्‍टेस्‍ट टाइटल होल्डर होने के साथ एक बिजनेस एंटरप्रेन्योर भी हैं। वह अमेरिका के चर्चित रिएलिटी शो बिग ब्रदर के 13वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 5 में भी नजर आईं थीं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: