उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी से विधायक राजेश मिश्र उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी के मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। साक्षी के पति अजितेश की हथियारों के साथ कई तस्वीरें सामने आई हैं। इस बीच इस मामले में प्रख्यात लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। 


मालिनी ने ट्वीट कर लिखा, 'कोई किसी से भी प्रेम करे, विवाह करे, उसका स्वतंत्र निर्णय है, उसे आजादी है! किन्तु इसे अर्जित करने के लिए अपने जनक को लोक के सामने अपमानित करने की कवायद गलत है! जीवन साथी चुनिए किन्तु पिता को इस तरह सर-ए-आम.....।' 


कोई किसी से भी प्रेम करे, विवाह करे, उसका स्वतंत्र निर्णय है,उसे आज़ादी है!किन्तु इसे अर्जित करने के लिए अपने जनक को लोक के सामने अपमानित करने की कवायद गलत है! जीवनसाथी चुनिए किन्तु पिता को इस तरह सर-ए-आम....🤔😕

8,474 people are talking about this


मालिनी अवस्थी के इस ट्वीट के बाद इस पर कई लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग उनकी इस बात का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ उनका विरोध कर रहे हैं। 


फिलहाल इस मामले में साक्षी को पुलिस सुरक्षा मिल गई है। दिल्ली की गीता कालोनी में साक्षी, अजितेश, अजितेश के मामा, भाई और पिता से पुलिस मिली। 


बता दें कि साक्षी ने अनुसूचित जाति के युवक अजितेश से 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में लव मैरिज की है। साक्षी ने अपने परिजनों पर आरोप लगाया कि उसके परिवार वाले इस शादी खिलाफ हैं और उसकी जान को खतरा है। इसके बाद साक्षी ने सुरक्षा की गुहार लगाई।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: