हाल ही में एक मेडिकल रिसर्च में यह बात सामने आई है कि कोल्ड ड्रिंक स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए अच्छा ड्रिंक नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी कई बार फिटनेस के बारे में बात करते हुए यह कह चुके हैं कि वह सॉफ़्ट ड्रिंक का सेवन बिलकुल भी नहीं करते हैं। हालांकि अब अभिनेता शेखर सुमन का भी ऐसा मामला सामने आया कि उन्होंने भी कोल्ड ड्रिंक से तौबा कर ली और इतना ही नही फ़ैन्स से भी ना पीने की अपील की है।


दरअसल हाल ही में अभिनेता शेखर सुमन ने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए जैसे ही उसका ढक्कन हटाया तो कोल्ड ड्रिंक की बोतल के ढक्कन में कई कीड़े मिले जिसे देख शेखर सुमन हैरान रह गए और इस बात की जानकारी ख़ुद शेखर सुमन ने ट्विटर पर शेयर की है।

Image result for shekhar suman

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आज उन्होंने कोल्ड ड्रिंक लिम्का की बोतल खोली तो उसमें ढक्कन के आस पास कीड़े निकले। जिसके बाद शेखर सुमन ने ट्विटर पर लोगों से कोल्ड ड्रिंक ना पीने की अपील की है।


आपको बता दे हाल ही में इस्माइल दरबार और प्रोड्यूसर संदीप सिंह समेत इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ कसौली में छुट्टियां मना कर लौटे अभिनेता शेखर सुमन सोशल मामलों पर काफी एक्टिव रहते हैं। और इन दिनों शेखर सुमन अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म बनाने में जुटे हैं। यह फिल्म आर्मी और आर्मी पर कश्मीर में होने वाली पत्थरबाजी पर आधारित है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: