बॉलीवुड की पॉपुलर सेलीब्रिटी मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। इस बार भी मलाइका को लेकर चर्चा हो रही है। दरअसल, मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपने जिम सेशन के लिए अपनी लक्जरी कार से नीचे उतरती दिखती हैं। मलाइका अरोड़ा ने पीच नूड कलर का जिम सूट पहना हुआ है। अकसर मलाइका काफी बोल्ड ड्रेसअप होकर बाहर निकलती हैं।

तो वहीं अपने जिम और योगा आउटफिट्स के लिए भी वह काफी चर्चित रहती हैं। इस वीडियो में मलाइका काफी जल्दी में दिखाई दे रही हैं। ऐसे में वह जल्दी जल्दी भागती और कैमरा से छिपती भी नजर आती हैं। मलाइका का ये अवतार देख कर उन्हें फॉलोअर्स कहते हैं, ‘मलाइका इतना अनकंफर्टेबल फील कर रही हो तो ऐसे कपड़े पहनती क्यों हो।’ मलाइका वीडियो में अपनी गाड़ी से उतरते ही तेजी से अंदर की तरफ भागती हैं।

 ऐसे में लोग कहते दिखे कि मलाइका इन टाइट कपड़ों में खुद को कंफर्टेबल महसूस नहीं कर रही हैं। इसके चलते मलाइका को सभी लोग ट्रोल करने लगे। कमेंट सेक्शन में ज्यादातर लोग कहते दिख रहे हैं- ‘अरे भाग कहां रही हो…।’ कोई कहता.. ‘कमाल ही हो गई है। ऐसा लग रहा है जैसे कि तुम्हें किसी ने कहा है कि ऐसे ही कपड़े पहनने होंगे तुमको। एक यूजर लिखता – ‘किम कार्दशियन को भी पीछे छोड़ दिया तुमने तो।’ तो कोई मलाइका पर गुस्सा जताते हुए कहता- ‘अटेंशन सीकर हो तुम। ऐसे कपड़े कौन पहनता है।’ तो किसी ने अर्जुन कपूर का नाम लेते हुए मलाइका को टीज करने की कोशिश की।इतना ही नहीं कुछ लोग तो मलाइका को नसीहत भी देते दिखे। एक यूजर लिखता-‘क्या तुम इस तरह के कपड़ों को ढकने के लिए ऊपर से कोई टीशर्ट-शर्ट या जैकिट नहीं पहन सकतीं। शो-ऑफ तो करना ही है ना।’



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: