वैसे तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक धुरंधर कलाकार मौजूद हैं जो अकेले अपने डैम पर फिल्म को हिट करने का माद्दा रखते हैं। हालांकि उनकी एक्टिंग और उनका स्टारडम भी इतना ज्यादा है की प्रति फिल्म उनकी फीस भी आसमान छूती है जिस वजह से हर डाइरेक्टर या प्रोड्यूसर उनके साथ अपनी फिल्म नहीं बना पाता। खैर ये कलाकार सिर्फ ज्यादा पैसे ही नहीं लेते बल्कि बेहतरीन अभिनय भी करते हैं और नतिजन ज़्यादातर फिल्में सुपरहिट जाती है। मगर फिल्म के हिट होने का एक और मुख्य कारण होता है और वो है उसका गाना। जी हाँ, अगर फिल्म में अच्छे अच्छे और शानदार गाने आदि ना हों तो फिल्म बोरिंग टाइप हो जाती है। तो चलिये आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के कुछ शानदार महिला गायकों के बारे में जो ना सिर्फ हिट हैं बल्कि इनके भी फीस काफी ज्यादा होती है।


Image result for सुनिधि चौहान


  1. 1. सुनिधि चौहान :िल, तेलुगू, हिंदी, मराठी और कई अन्य भाषाओं में गाने वाली सुनिधि चौहान एक गीत के लिए करीब 6 से 7 लाख रूपये लेती हैं।


Image result for पलक मुच्छल


2. पलक मुच्छल : काफी लोकप्रिय हो चुकी बॉलीवुड की मशहूर गायिका पलक मुच्छल एक गीत को गाने के लिए करीब तीन लाख रूपये चार्ज करती हैं।


Related image


3. नेहा कक्कड़ : मौजूदा समय में लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ एक गीत को गाने के लिए लगभग 5 लाख रूपये फीस के तौर पर लेती है।


Image result for अलका याग्निक


4. अलका याग्निक : सुरीली आवाज की गायिका अलका याग्निक एक गाने के लिए लगभग 8 लाख रुपए फीस लेती हैं।


Image result for श्रेया घोषाल


5. श्रेया घोषाल : सिंगर श्रेया घोषाल सबसे महंगी सिंगर है, वह एक गाना गाने के 15 से 20 लाख रुपए फीस लेती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: