नयी दिल्ली। अमेठी जैसी सीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराना हो या फिर एक कार्यकर्ता की हत्या पर उसके शव को कंधा देना हो, बीजेपी सांसद स्मृति इरानी लगातार अपने प्रशंसकों की संख्या को बढ़ाती जा रही हैं। इस बार स्मृति की तारीफ किसी और ने नहीं बल्कि बॉलिवुड की प्रसिद्ध गायिका आशा भोसले ने की है। आशा ताई ने खुद ट्वीट कर स्मृति की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं।

आशा ने लिखा, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह के बाद वहां मौजूद भीड़ में फंस गई थी। स्मृति इरानी को छोड़कर वहां मौजूद किसी ने भी मेरी सहायता नहीं की। उन्होंने मेरी परेशानी समझी और सुरक्षित तरीके से घर पहुंचाने में मदद की। वह सबकी परवाह करती हैं और इसलिए उन्हें जीत मिली।' 

दरअसल गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे। इसमें राजनीतिज्ञों से लेकर कला, खेल, साहित्य, बॉलिवुड से जुड़े लोगों के साथ ही अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे। आशा भोसले को भी समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिला और वह पहुंची थीं। समारोह की समाप्ति के बाद वहां काफी भीड़भाड़ की स्थिति बन गई, जिसमें आशा भोसले भी फंस गईं। ऐसे में स्मृति की नजर आशा ताई पर पड़ी और उन्होंने मदद कर सुरक्षित तरीके से घर पहुंचाने का इंतजाम किया। 

लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आए भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में एक भव्य समारोह में मोदी तथा उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह करीब दो घंटे तक चला। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: