अपने गानों और रैप के लिए मशहूर पंजाबी रैपर हार्ड कौर सोशल मीडिया पर किये गए अपने पोस्ट को लेकर विवादों में चल रही हैं। पंजाबी गायिका और रैपर हार्ड कौर को सभी लोग जानते है और जाने भी क्यों न उनके गानों पर लाखों लोग झूमते नजर आते है लेकिन अपने पोस्ट के चलते हार्ड कौर मुसीबत में पड़ गयीं हैं। बता दें कि हार्ड कौर ने अपने फेसबुक पोस्ट पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ टिप्पणी की जिसके चलते अब उनकी मुश्किलें और बढ़ गयी हैं।


39 वर्षीय सिंगर हार्ड कौर को इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है, सभी लोग उनकी इस टिप्पणी से काफी नाराज दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर की गयी टिप्पणी के बाद हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कराया गया है। योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ टिप्पणी करते ही हार्ड कौर के खिलाफ वाराणसी में एफआईआर दर्ज करा दी गयी। हार्ड कौर अब विवादों से घिर चुकी हैं और सभी लोगों में उनके लिए गुस्सा भरा पड़ा है।


Image result for हार्ड कौर


बता दें कि यह मुद्दा इतना बढ़ गया कि अब रैपर हार्ड कौर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124A (सेडिशन), 153A, 500, 505 और 66 आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई। दरअसल हार्ड कौर ने फेसबुक पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की एक तस्वीर के साथ टिप्पणी करते हुए लिखा कि 'इतिहास में महात्मा गांधी और महावीर ने ब्राह्मणवादी जाति व्यवस्था के खिलाफ लड़ाई लड़ी। आप राष्ट्रवादी नहीं हैं। इतना ही नहीं उन्होंने 26-11 के मुंबई अटैक में मारे गए हेमंत करकरे से जुड़ी एक किताब के फ्रंट पेज की फोटो के साथ लिखा कि 'यह आरएसएस ने किया है।'


पंजाबी गायक हार्ड कौर ने 26-11 के मुंबई अटैक से लेकर पुलवामा हमले तक के लिए  आरएसएस चीफ मोहन भागवत को जिम्मेदार ठहराया है। रैपर हार्ड कौर ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी नहीं बक्शा और उन्होंने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी आपत्तिजनक बयान दे दिया। जिस पर अब सभी उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ओके जानू, पटियाला हाउस और अगली-पगली जैसी फिल्मों में हार्ड कौर ने काम किया है। हार्ड कौर ने "ग्लासी" और "मूव योर बॉडी" जैसे हिट गाने भी दिए हैं। फिलहाल अपनी इस आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते वह सुर्खियों में छायी हुई है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: